अब देश को नहीं चाहिए मिली- जुली सरकार..मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष की मिली जुली सरकार बनाने को लेकर किए जा रहे प्रयासों पर कटाक्ष किया है।मोदी ने कहा कि अब देशवासियों की राय में अब मिली जुली सरकारों की कोई आवश्यकता नहीं है।देश पहले ही ऐसे गठबंधनों के कारण अपने कीमती 30 वर्ष गंवा चुका है।

मिली जुली सरकार
Narendra Modi g

 

मिली जुली सरकार की पहचान भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की राजनीति से होती है।

लोगों ने 30 सालों तक अस्थिरता देखी है।इसके कारण जनता का विश्वास और उम्मीद तो टूटी ही इसके साथ ही विश्व के समक्ष भारत की गलत छवि बन गई थी।इसलिए अब स्वाभाविक रूप से जनता की पसंद लोकसभा चुनावों में भाजपा ही होगी।

समाचार पत्रिका इंडिया टुडे को दिए साक्षात्कार में प्रधानमंत्री ने उक्त बातें बताई।

चुनाव जीतने का कोई फॉर्मूला नही है मोदी की गारंटी

प्रधानमंत्री ने कहा कि चुनाव जीतने का फॉर्मूला मात्र नहीं है मोदी की गारंटी बल्कि यह तो देश के गरीबों का विश्वास है जिसे हम किसी भी कीमत पर टूटने नहीं देंगे।

ज्ञान से बनेंगे हम विकसित भारत

इस अवसर पर मोदी ने एक नया फॉर्मूला भी देशवासियों को दिया ।मोदी ने कहा कि अब ज्ञान पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है।इससे ही हम वर्ष 2047 तक भारत को विकसित भारत बनाएंगे।

बॉयोटेक्नोलॉजी से किसानों की आय हो जायेगी दुगुनी, समझिए कैसे..?

उन्होंने कहा कि ज्ञान (GYAN) में G का मतलब गरीब से है।Y का मतलब युवा पीढ़ी से है।A का मतलब अन्नदाता किसान से है और ऐसे ही N का मतलब नारीशक्ति के विकास से है। इसे मिलाकर ही GYAN की संज्ञा मोदी जी ने इस अवसर पर दी।इसके विकास से ही भारत विकास की नई ऊंचाइयों को छूएगा।

bharatdarshan24
Author: bharatdarshan24

Leave a Comment

मौसम की जानकारी
राशिफल